दुर्ग - भिलाईमुख्य समाचार
Trending

CG Bhilai News: मैं अपने व्यक्तिगत कारणों से आत्महत्या कर रहा हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, स्टेटस देखकर परिवार और दोस्‍तों शुरू की तलाश, मिली लाश.

CG Bhilai News: मैं अपने निजी कारणों से आत्महत्या कर रहा हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसके परिवार वालों को परेशान न किया जाए।' 32 वर्षीय जीतेंद्र पांडे के मोबाइल पर यह स्टेटस देखकर परिवार और दोस्तों में खलबली मच गई. परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो जितेंद्र का शव सड़क किनारे एक पेड़ से लटक रहा था.

भिलाई, CG Bhilai News: दुर्ग पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त प्रधान आरक्षक के इकलौते बेटे ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह रात में अपनी कार से घर से निकला और सेंट थॉमस कॉलेज रोड रुआबांधा आकर गमछे का फंदा बनाकर पेड़ से लटक गया। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने मोबाइल पर स्टेटस भी डाला कि वह निजी कारणों से आत्महत्या कर रहा है, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसके परिवार वालों को परेशान न किया जाए. भिलाई (CG Bhilai News) नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मोबाइल में स्टेटस डालने के बाद लगा ली फांसी (CG Bhilai News)

दरअसल, यह घटना सोमवार रात की है. पुलिस ने बताया कि विद्युत चौक महाराजा चौक पद्मनाभपुर निवासी सेवानिवृत्त हेड कांस्टेबल रवींद्र पांडे के बेटे जितेंद्र पांडे उर्फ ​​जीतू (32) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जीतेंद्र पांडे के दो बच्चे भी हैं. सेवानिवृत हेड कांस्टेबल रवीन्द्र पांडे इन दिनों तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।

सोमवार की रात जितेंद्र पांडे उर्फ ​​जीतू अपनी कार से घर से निकला था. उसके मोबाइल का स्टेटस चेक करने के बाद उसकी पत्नी और दोस्त उसे ढूंढने लगे। मंगलवार की सुबह उस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सड़क किनारे लावारिस हालत में कार पड़ी देखी तो उन्हें शक हुआ।

जिसके बाद उन्होंने इधर-उधर देखा तो जितेंद्र का शव एक पेड़ से लटका हुआ था। उसने गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में पता चला कि जितेंद्र पांडे उर्फ ​​जीतू जमीन संबंधी काम करता था. वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। परिवार में कोई आर्थिक समस्या नहीं थी. अभी भी किसी को समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की।

Related Articles

Back to top button